शुक्रवार, 1 मार्च 2019

कोशी वासियो के लिये बहुत खुशखबरी, सहरसा से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस, रेल मंत्रालय ने दिया आदेश


कोसी वासियो को लंबे समय से वैशाली एक्सप्रेस की सहरसा से परिचालन की मांग होती थी।
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

कोशी वासियो का एक सपना पूरा हुआ। अब 12553 बरौनी-नई दिल्ली सुपरफास्ट वैशाली एक्सप्रेस का परिचालन सहरसा से होगा। रेल मंत्रालय ने इस ट्रेन के सहरसा से परिचालन को लेकर आदेश जारी कर दिया है।
क्या है समय सारणी----

12553 बरौनी-नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस सहरसा से 6 बजे खुलेगी। बरौनी 9 बजकर 10 मिनट पर पहुचेगी। फिर बरौनी से 9 बजकर 20 मिनट पर खुलेगी जो अगले दिन नई दिल्ली सुबह के 6 बजकर 40 मिनट पर पहुचेगी। सहरसा से खुलने के बाद ये ट्रैन मानसी, खगरिया, बेगूसराय रुकेगी। हालांकि कब से चलेगी उनका टाइम जल्दी ही निर्धारित कर दिया जायेगा। ये गाड़ी पुनः न्यूज़ दिल्ली से 12554 बनकर संध्या के 7 बजकर 50 मिनट पर खुलेगी एव दूसरे दिन सहरसा 8 बजकर 30 मिनट पर पहुचेगी।
कोसी वासियो को था लंबे समय से इंतजार---
वैशाली एक्सप्रेस का सहरसा से परिचालन को लेकर कोशी वासी लंबे समय से मांग कर रहे थे। सासंद चोधरी महबूब अली केसर रेलमंत्री को वैशाली का सहरसा से परिचालन को लेकर पत्र भी लिखा एव रेलमंत्री से भी मिला। अब कोसी के लोगो को दोहरी खुसी है कि अब वैशाली सहरसा से चलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...