मंगलवार, 5 मार्च 2019

फेसबुक पर हुआ प्यार, दो बच्चों के बाप ने एक बच्चे की माँ से रचा ली शादी


दिल्ली से पटना पहुचने पर दोनों हुआ गिरफ्तार, दोनों के परिजन को दिया सूचना
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

दो बच्चे के पिता को एक बच्चे की माँ से फेसबुक पर दोस्ती हुई और चैटिंग करते-करते प्यार हो गया। सात माह में ही प्यार परवान चढ़ा और शादीशुदा महिला ने दूसरे पुरुष के साथ भागकर शादी रचा ली। दोनों दिल्ली से भागकर पटना आए लेकिन यहां पुलिस की गिरफ्त में आ गए। महिला के पति ने पत्नी के गायब होने का दिल्ली के रोहिणी थाने में मामला दर्ज कराया था। आलमगंज पुलिस ने दिल्ली पुलिस को दोनों को गिरफ्त में लेने की जानकारी दे दिया है। प्रेमी जोड़े  बिहार के दो अलग अलग जिले के   रहने वाले हैं। समस्तीपुर जिले के सरायरंजन गांव का युवक दिल्ली के आजादपुरी में रहता है और वह एक निजी कंपनी में कंम्प्यूटर ऑपरेटर है। वह दो बच्चों का पिता है। जबकि महिला सुपौल जिले के बलुआ गांव की रहने वाली है और वह अपने पति के साथ दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहती है।
महिला का  पति दुकान चलाता है, और वह बीए पार्ट वन की छात्रा है। उसको ढाई साल का एक बेटा भी है। युवती ने पुलिस को बताया कि सात माह पहले दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई। इसके बाद मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ और बात शुरू हुई। दोनों में प्रेम हो गया और चार अक्टूबर को दोनों ने मंदिर में शादी भी कर ली। 28 फरवरी को दोनों दिल्ली से फरार हो गए। सोमवार की सुबह दोनों बस के इंतजार में गांधी सेतु के पास खड़े थे। तभी आलमगंज पुलिस की नजर उनपर पड़ी। दोनों की गतिविधियों पर संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो यह माजरा सामने आया। युवक पहली पत्नी और बच्चों के साथ प्रेमिका को भी अपने साथ रखना चाहता है। युवती ने भी पति और बच्चे को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने को तैयार है। आलमगंज थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता के अनुसार रोहिणी पुलिस और युवक-युवती के परिजन पटना के लिए चल चुके हैं।
श्रोत-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...