गुरुवार, 7 मार्च 2019

कोपरिया में जानकी का हो गया ठहराव, सासंद ने जानकी को झंडी दिखाकर किया रवाना

वैशाली एक्सप्रेस का हो सिमरी बख्तियारपुर में ठहराव, नही तो होगा आंदोलन
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

15283/15284 मनिहारी-सहरसा-जयनगर जानकी एक्सप्रेस का ठहराव गुरुवार से कोपरिया स्टेशन पर ठहराव हो गया है। गुरुवार को कोपरिया स्टेशन पर लगभग साढ़े 10 बजे पहुची जानकी एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर केंद्रीय हज कमिटी के अध्यक्ष सह सासंद चोधरी महबूब अली केसर, डीआरएम अतुल प्रियदर्शी ने झंडी दिखाकर कर कोपरिया स्टेशन से जानकी को रवाना किया। इस मौके पर कोपरिया स्टेशन पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सासंद श्री कैसर ने कहा  कहा कि गुरुवार से कोपरिया में जानकी एक्सप्रेस की ठहराव शुरू हो गया है। अब यहां के लोगो की लंबे समय से जो मांगे था, अब पूरा हो गया है। सासंद ने कहा कि खगरिया लोकसभा में विकास का कई बड़े बड़े कार्य हुआ है। सिमरी बख्तियारपुर, धमराघाट स्टेशन का जीर्णोद्धार कार्य हुआ, आप लोगो का आशीर्वाद रहा तो आने वाले समय मे सिमरी बख्तियारपुर से बेहतर कोपरिया स्टेशन लगेगा। सासंद ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के कोसी तटबन्ध के अंदर कई विकास कार्य हुआ है। कई बड़ी बड़ी पूल एव कई सड़के बना एव कई बन रहा है। कोपरिया के लोग लंबे समय से एक्सप्रेस का ठहराव की मांग करता आ रहा था। सलखुआ पंचयात के मुखिया मिथलेश विजय ने कहा कि कोपरिया में राज्यरानी एव जनहित के भी ठहराव होना चाहियें। कोपरिया के लोगो को पटना सहित देश की राजधानी के लिये ट्रैन पकड़ने या तो सिमरी बख्तियारपुर या मानसी जाना पड़ता है। 
वैशाली को देखने सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर लगी रही भीड़---

गुरुवार को वैशाली एक्सप्रेस का परिचालन को लेकर सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र के लोग सुबह स्टेशन पर पहुच गया। वैशाली एक्सप्रेस की दीदार के लिये ये लोग पहुचे एव खुश था। लेकिन सिमरी बख्तियारपुर के लोगो में आक्रोश भी था कि करोड़ो का राजस्व देने वाला सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर वैशाली का ठहराव नही हुआ है। लोगो ने रेल विभाग से मांग किया कि जल्दी ही सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर वैशाली का ठहराव जल्दी दिया जाये। इधर सासंद श्री कैसर ने सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर वैशाली एक्सप्रेस का ठहराव को लेकर रेलमंत्री को पत्र लिखा है। सिमरी बख्तियारपुर के लोगो का कहना है कि करोड़ो का राजस्व देने वाले सिमरी बख्तियारपुर में वैशाली का ठहराव नही होना यह के लोगो के साथ रेल का बहुत बड़ा मजाक है। ट्रैन की ठहराव को लेकर जल्दी ही बड़ा आंदोलन किया जाएगा।इस मौके पर रेल परामर्श दात्री समिति सदस्य अबू ओसामा, प्रसून सिंह, वसी अहमद, विंनोद यादव, रतिलाल यादव, मुखिया मिथलेश विजय, नारायण यादव, सहित कई मोजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...