रविवार, 21 अप्रैल 2019

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन ताबड़तोड़ हुए चुनाव प्रचार, कई बड़े दिग्गज नेता ने किया संबोधन


खगड़िया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो सहरसा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने किया रोड-शो
कोशी बिहार टुडे, सहरसा
       (मधेपुरा लोकसभा के सहरसा में एनडीए उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव के समर्थन में रोड-शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी)
21 अप्रैल को कोसी के तीन महत्वपूर्ण लोकसभा में बड़े नेता का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार हुआ। खगड़िया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए उम्मीदवार चोधरी महबूब अली कैसर के लिये वोट मांगा तो मधेपुरा लोकसभा के सहरसा में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव के लिये रोड-शो किया। इस रोड-शो में लोगो की भीड़ उमड़ गयी।
    (खगड़िया में चोधरी महबूब अली कैसर के समर्थन में रोड-शो करते लोजपा नेता चिराग पासवान)
वही खगड़िया में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि पति-पत्नी मिलकर 15 साल तक राज किया, लेकिन क्या विकास हुआ कहने की जरूरत नही है। कहा कि जिन्हें संविधान का क ख़ ग की जानकारी नही है वह संविधान की बात कर रहे हैं। अब तो न्यायपालिका पर भी सवाल उठा रहे हैं। कहा कि सरकार ने आर्थिक आधार पर सवर्णों को आरक्षण देते अच्छा काम किया है। वह भी विपक्ष को खराब लग रहा है।
(खगड़िया में जेडीयू महिला नेता पार्वती देवी सहित कई महिला ने चोधरी महबूब अली केसर के लिये वोट मांगी)
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वे केंद्र के साथ मिलकर बिहार का विकास कर रहे हैं। हम आपका 13 साल से काम कर रहे हैं। इसी काम के एवज में मजदूरी मांगने आया हूँ। श्री कुमार रविवार को गोगरी में एनडीए प्रत्याशी चौधरी महबूब अली केसर के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम ने केंद्र सरकार के किसान सम्मान निधि योजना को कृषकों के हित में बताया। उन्होंने कहा कि 2020 तक हर घर में शुद्ध जल की आपूर्ति शुरू हो जाएगी। हर गली में सड़क का निर्माण हो जाएगा। कहा कि एसएचजी के माध्यम से एक करोड़ से अधिक लोगों को फायदा हुआ है।
सुपौल में कॉंग्रेस उम्मीदवार रंजीता रंजन के लिये कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने वोट मांगा। श्री गांधी ने कांग्रेस उम्मीदवार रंजीता रंजन को पुनः एक बार भारी मतों से जिताने की लोगो से अपील किया।
           (खगड़िया के गोगरी में सीएम नीतीश कुमार एनडीए के लिये वोट मांगा)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...