रविवार, 7 अप्रैल 2019

विकास को वोट दे, खगड़िया लोकसभा में विकास का कई बड़े बड़े कार्य हुआ

एनडीए उम्मीदवार चौधरी महबूब अली केसर ने जनसंपर्क कर लोगो से मांगा आशीवार्द
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

एनडीए उम्मीदवार सह सासंद चौधरी महबूब अली कैसर में खगड़िया लोकसभा क्षेत्र में भृमण कर लोगो से आशीवार्द मांगा। सासंद श्री कैसर ने कहा कि खगड़िया लोकसभा क्षेत्र में कई बड़ी बड़ी योजना पर कार्य हुआ है। मानसी में मेगा फ़ूड पार्क के चालू हो जाने से इस इलाके के लोगो को रोजगार मिलेगा।  इनके अलावे कोसी दियारा इलाके में विकास के बड़े बड़े कार्य हुआ है। कोसी दियारा में जहा लोगो के पास मूलभूत सुबिधा नही था, आज सभी के घर मे बिजली जल रही है। कई सड़क का निर्माण कार्य हुआ है।

मृदुभाषी श्री कैसर ने कहा है कि आगे आने वाले समय मे और कई बड़ी बड़ी कार्य होगा। बस आपलोगो की आशीर्वाद की जरूरत है। सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन का सौंदर्यकरण, धमराघाट स्टेशन में विकास कार्य, कई ट्रेनों का ठहराव जैसे कार्य हुआ है।

 गौरतलब है की खगड़िया लोकसभा का चुनाव तीसरे चरण में है। जो 23 अप्रैल को वोट पड़ेगा। खगड़िया लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार चोधरी महबूब अली कैसर है तो दूसरे तरफ महागठबंधन के उम्मीदवार मुकेश सहनी है। हालांकि निर्दलीय उम्मीदवार नागेंद्र त्यागी त्रिकोणीय बनाने का हरसंभव प्रयास कर रहा है। लोगो का मानना है कि मुख्य मुकाबला एनडीए एव महागठबंधन के बीच ही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...