गुरुवार, 2 मई 2019

विदयालय के दीवाल पर उकेरी ट्रैन की तश्वीर, लोग कर रहा है प्रशंसा
जब लोग स्कूल के पास से गुजरता है तो देखने को जरूर मजबूर हो जाता है।
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा जिला के प्लस टू उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर के दीवाल पर ट्रेन का पेंटिंग बना विदयालय की चर्चा जोड़ो पर है। हर कोई इस पेंटिंग की तारीफ कर रहा है, दूर से देखने पर लगता है कोई ट्रैन खड़ी है। आने-जाने वाले हर कोई लोग देखता है तो कहता है कि अति सुंदर।
नाम रखा सफलता एक्सप्रेस---
इस शानदार ट्रैन की पेंटिंग का ख्याल विदयालय के प्राचार्य डॉ जाकिर हुसैन के दिमाग मे आया। उसके बाद विदयालय के रंगाई-पुताई किया गया एव शानदार ट्रैन का पेंटिंग स्कूल के दीवाल पर उकेर दिया। अगर दूर से देखने पर अकस्मात लगता है प्लेटफॉर्म पर कोई ट्रैन खड़ी है। इतना ही नही पूरे विदयालय के परिसर को प्राचार्य डॉ जाकिर हुसैन ने गार्डन में तब्दील कर दिया है। विदयालय परिसर में एक से बढ़कर एक फूल, सहित कई मेडिसिनल प्लांट लगाया गया है। स्कूल को सुंदर बनाने में खुद प्राचार्य अपने जेब से  खर्च किया। आज विदयालय की प्रसंसा चारो ओर किया जा रहा है।
कोसी आयुक्त ने किया था प्रशंसा---
कोसी प्रमंडलीय आयुक्त आसागम्बा चूआ आओ एव डीआईजी सुरेश कुमार चौधरी 20 अप्रैल को सिमरी बख्तियारपुर लोकसभा चुनाव को लेकर निरीक्षण करने सिमरी बख्तियारपुर पहुचे थे। इसी  क्रम में उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर पहुचे एव विदयालय में लगे एक से बढ़कर फूल एव दीवाल पर सफलता एक्सप्रेस ट्रैन का पेंटिंग देख प्राचार्य डॉ जाकिर हुसैन का प्रसंसा किया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...