मंगलवार, 21 मई 2019

सड़क पर दुकान लगाकर अतिक्रमण करने वालो की खेर नही, प्रसाशन का अब चलेगा बडोजर

सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के लोगो को बाजार के अतिक्रमण से मिलेगी मुक्ति
नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी ने एसडीओ से मजिस्ट्रेट की मांग किया
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

नगर पंचायत क्षेत्र के मुख्य बाजार एव रानीहाट में आये दिन प्रतिदिन जाम से हमलोग हलकान रहते है। जाम की स्थिति इतनी बुरी रहती है कि लोगो को घंटो सड़क पर जाम में फंसे रहने का परेसानी झेलना पड़ता है। लेकिन लगता है कि अब नगर वासियो सहित आमलोगों को जल्दी ही इस जाम से मुक्ति मिल जायेगा। 
कार्यपालक पदाधिकारी ने एसडीओ से मांगा मजिस्ट्रेट---
नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद ने अनुमंडल पदाधिकारी से बाजार से अतिक्रमण हटाने के लिये मजिस्ट्रेट तैनात करने की मांग किया। एसडीओ को दिए आवेदन में कहा है कि सिमरी बख्तियारपुर के मुख्य बाजार एव रानीहाट में प्रतिदिन जाम की समस्या बनी रहती है। इन दोनों बाजार से अतिक्रमण हटाना अतिआवश्यक है। अतिक्रमण हटाने के लिये मजिस्ट्रेट एव सशस्त्र पुलिस बल की जरूरत है। कार्यपालक पदाधिकारी ने एसडीओ से अतिक्रमण हटाने के लिये मजिस्ट्रेट, पुलिस बल के साथ समय निर्धारित करने की मांग किया।
जाम की समस्या बनी बिकराल---
सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत क्षेत्र के रानीहाट एव मुख्य बाजार में जाम की समस्या बिकराल बना है। रानीहाट की स्थिति तो बद से बदतर बना हुआ है। कभी कभी तो रानीहाट ढाला पर जाम के कारण ट्रैन को ऑटो सिंगल पर खड़ा रहता है। वावजूद जाम की समस्या का समाधान करने में कोई दिलचस्पी नही ले रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...