गुरुवार, 23 मई 2019

सिमरी बख्तियारपुर से दो दो नेता पहुचे लोकसभा, लोगो मे खुशी

एक बिहार सरकार के वर्तमान मंत्री है तो एक वर्तमान सासंद
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

2019 लोकसभा चुनाव में जहा एनडीए प्रचंड जीत दर्ज किया है वही सिमरी बख्तियारपुर  भी एक इतिहास दर्ज किया है। सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल से दो दो नेता  लोकसभा  में पहुच गया है। जिसने बिहार सरकार के आपदा मंत्री दिनेशचंद्र यादव एव खगड़िया से वर्तमान सासंद चोधरी महबूब अली केसर सामिल है। दिनेशचंद्र यादव मधेपुरा लोकसभा से जेडीयू उम्मीदवार दिनेशचंद्र यादव एव खगड़िया लोकसभा से चोधरी महबूब अली केसर सामिल है। 
सिमरी बख्तियारपुर के लोगो मे हर्ष---
सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल से इस बार दो दो सासंद बनने पर लोग काफी खुश है। लोगो का कहना है कि कभी एक दूसरे के खिलाफ सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा में ताल ठोकने वाले दोनों नेता एक मंच पर आ गए एव दोनों सासंद बनने में सफल रहा। दिनेशचंद्र यादव सहरसा लोकसभा से फिर परिसीमन बदलने पर खगड़िया लोकसभा से एव इस बार मधेपुरा लोकसभा से चुनाव जीते। जवकि नये परिसीमन में पहली बार सासंद चोधरी महबूब अली केसर 2009 कांग्रेस के टिकट पर खगड़िया से चुनाव लड़ा था, लेकिन तीसरे स्थान पर रहा था। फिर 2014 में एनडीए के टिकट पर चुनाव लड़ा एव केसर ने जीत दर्ज किया। मधेपुरा लोकसभा से जेडीयू से जीत दर्ज करने वाले दिनेशचंद्र यादव फिलहाल सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा से विधयाक एव बिहार सरकार में मंत्री है। दिनेशचंद्र यादव सिमरी बख्तियारपुर के बनमा इटहरी एव चोधरी महबूब अली केसर सिमरी बख्तियारपुर के रहने वाले है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...