मंगलवार, 28 मई 2019

बेटा को लेकर छत पर चढ़ गया, ससुराल से आये लोगो से कहा कि अगर तंग किया तो यही से कूद कर दे देंगे जान


इस पूरे घटना का मास्टर माइंड पंकज के पिता घनश्याम साह ने साजिश के तहत कराया हत्या का केश दर्ज
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

अपने श्राद्ध-कर्म के दिन घर पहुचने वाले पंकज कुमार एव उनका परिजन सोमवार को पूरे दिन नाटक करता रहा। दिन भर परिजन पंकज कुमार को कही एकांत में छिपाए रहा। कभी कहता मधेपुरा गया तो कभी कहता अरार ओपी गया है, लेकिन कही भी नही गया। 
ससुराल के लोगो से मिलने रात्रि में लगभग 12 बजे मिलाया---
जब ससुराल के लोगो को पता चला कि जिस दामाद के मरने में वे अभियुक्त है वो सही सलामत आया तो ससुराल से पत्नी रंजना कुमारी, ससुर कुलो साह, लड़की के मामा सिकेन्द्र साह, मनोज साह सहित ग्रामीण तरियामा गांव लगभग 4 बजे पहुचा। साथ मे पंकज के पत्नी रंजना कुमारी दो बच्चे जिसमें एक बेटा एव एक बेटी के साथ पहुची थी। लड़की के मामा सिकेन्द्र साह ने बताया कि लगभग रात्रि में 12 बजे पंकज से परिजन ने मिलवाया। हम सभी लोग के साथ पूरे समाज ने देखा। फिर उसके बाद हमलोगों ने प्रयास किया कि लड़का पंकज कुमार पुलिस के समक्ष उपस्थित हो एव हमलोगों के ऊपर जो झूठा केश किया है उसे समाप्त कराये। लेकिन लड़का एव उनके पिता घनश्याम साह ने ऐसा नही किया। हमलोग रात्रि में लगभग डेढ़ बजे घर बिसबाड़ी रही लौट गये। 

पंकज ने बेटे को लेकर फिर पत्नी एव एक बेटी को रात्रि में ही घर से निकाल दिया---
लड़की के मामा सिकेन्द्र साह, पिता कुलो साह ने बताया कि रात्रि में पंकज बेटे को लेकर छत पर चला गया एव हमलोगों से बोला कि आपलोग यहां से जाये नही तो बच्चे को छत पर से फेंक देंगे। इस डर से बेटे को छोड़कर हमलोग रात्रि में ही पत्नी 3व एक बेटी के साथ वापस आ गये। 
पंचयात में भी कोई फैसला नही हुआ---
पंकज के ससुराल से आये लोग प्रयास करता रहा कि पंचायती से कोई फैसला हो जाये लेकिन रात्रि तक कोई फैसला नही हो सका। ससुराल वाले ने आरोप लगाया कि पंकज के पिता घनश्याम साह उस सारा मामला का मास्टरमाइंड है, जिन्होंने एक साजिश के तहत हलमोगो को हत्या केश का अभियुक्त बना दिया। इस घटना में अभियुक्त पंकज के साढ़ू तरियामा पंचयात के तुर्की टोला का रहने वाले परमानन्द साह ने बताया कि हम अपनी पत्नी का इलाज पटना में करा रहे थे। हमलोगों को झूठा केश में दोनों पति-पत्नी को फंसा दिया। 
   गौरतलब है कि 19 मई को एक लाश मधेपुरा जिला के अरार ओपी के अरार नदी में पुलिया के पास मिला था। इस लाश की पहचान तरियामा गांव निवासी घनश्याम साह ने अपने बेटे पंकज कुमार के रूप में किया था। पंकज का शादी अरार ओपी अंतर्गत बिसबाड़ी रही गांव में कुलो साह के बेटी रंजना कुमारी से साथ हुआ था। इस मामले में घनश्याम साह ने पुतोहु, समधी सहित आधा दर्जन लोगों पर बेटे की हत्या कराने का प्राथमिकी दर्ज कराया था, की एकाएक लड़का प्रकट हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...