रविवार, 26 मई 2019

माता-पिता थे बहियार में, मेट्रिक की छात्रा ने उठाया ऐसा कदम की कांप गये परिजन


सहरसा जिला के बनमा ओपी क्षेत्र की खुरेसान गांव में शनिवार की देर शाम की घटना
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा जिला के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 खुराशान गांव में शनिवार की देर शाम एक मैट्रीक की छात्रा के द्वारा अपने ही घर के पीछे भूसखार में खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी ओपी पुलिस को मिलते ही ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने पुलिस बलों के साथ घटना स्थल पर पहुंच शव को कब्जा में लेकर परिजनों से छानबीन किया। इनके अलावा सर्किल इंस्पेक्टर राजेश्वर सिंह ने भी घटना की जानकारी मिलने पर देर रात ओपी पहुंच घटना की पूरी जानकारी ली। ओपी पुलिस ने रविवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।

       घटना के संबंध में मृतक छात्रा के माता-पिता खुरासान गांव निवासी बद्री मुखिया तथा उसकी पत्नी अनार देवी ने पुलिस को बताया कि गांव से हटकर हमलोग खेत में मक्का की तैयारी कर रहे थे कि शनिवार की देर शाम करीब 6 बजे के आसपास घर आने पर अपने लगभग 16 वर्षीय पुत्री अभिलाषा कुमारी की खोजबीन किये तो उसका शव घर के पीछे भूसखार में रस्सी से लटका पड़ा मिला। लटका देख जीवित समझ निचे उतारा तो देखा की उसकी मौत हो चुकी थी। जबकि पुत्री को किसी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं थी। परिजन ने बताया कि चार बजे शाम से ही उसे हमलोगों के द्वारा देखा नहीं गया था। जिसकी खोजबीन की जा रही थी। पुलिस इस मामले को कई एंगल से जांच कर रही है कि कही आत्महत्या के पीछे दूसरी क्या वजह है।

         इस बावत ओपीध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम कराने हेतु रविवार की सुबह सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है। वहीं उन्होंने बताया कि मृतक छात्रा की मां अनार देवी के आवेदन पर यूडी कैस दर्ज कर ली गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...