गुरुवार, 27 जून 2019

30 जून को सिमरी बख्तियारपुर में होगा दो सासंद का नागरिक अभिनंदन

सिमरी बख्तियारपुर के लोगो के लिये गर्व की बात, दो दो सासंद मिला
कोशी बिहार टुडे, सहरसा


 इस बार 2019 की लोकसभा में सिमरी बख्तियारपुर के धरती ने दो दो सांसद को लोकसभा भेजा है। यहां के लोगो के लिये गर्व की बात है। अब दोनों सासंद का नागरिक अभिनंदन किया जा रहा है।
नगर पंचायत के रोजवैली सेकेंडरी स्कूल में एनडीए कार्यकर्ता की एक बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधयाक डॉ अरुण कुमार ने किया। बैठक मधेपुरा सासंद दिनेशचंद्र यादव एव खगड़िया सासंद चौधरी महबूब अली कैसर का नागरिक अभिनंदन किये जाने पर विचार-विमर्श हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधयाक डॉ अरुण कुमार ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर के लिये इन बार सुनहरा अवसर आया है कि यहां के दो दो सासंद इस बार लोकसभा में पहुचे है। इस कारण आगामी 30 जून को अपने दोनों सासंद के स्वागत में कोई कमी नही छोड़ना है। उपस्थित कार्यकर्ता से अनुरोध किया कि क्षेत्र से अधिक से अधिक लोगो को सासंद की सम्मान में उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर पहुचने में सहयोग करे। पूर्व विधयाक श्री कुमार ने कहा कि ये सम्मान समारोह पूर्व में ही होना चाहिये, लेकिन समय के अभाव में नही हो सका था। अब हमलोग तनमन से सासंद के सम्मान करने में कोई कसर नही छोड़े। जेडीयू नेता रघुनंदन सिंह की संचालन में चली बैठक को जिला जेडीयू जिलाध्यक्ष चंद्रदेव मुखिया, लोजपा जिलाध्यक्ष आषुतोष झा, युवा जिलाध्यक्ष मोजुद्दीन राइन,  चंद्रमणि, बिपिन कुमार गुप्ता,  रेवती रमन सिंह, आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर हस्सान आलम, रघुनंदन सिंह, देवनारायण,  पूर्व प्रमुख पप्पू यादव, भाजपा अध्यक्ष संजीव भगत, मुरारी सिंह, जयशंकर सिंह, ललन यादव, जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह कुशवाहा, सुभाष यादव, धर्मवीर सिंह, पैक्स अध्यक्ष रंजीत कुमार यादव, अरविंद भगत, अकलू दास सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...