शुक्रवार, 14 जून 2019

भांजे की पत्नी से पंचयात सचिव ने कर ली थी चोरी-छिपे शादी,नाराज पंकज ने साले संग मिलकर कर दिया हत्या

पंचयात सचिव बालेश्वर यादव की हत्याकांड का पुलिस ने कर दिया खुलासा
कोशी बिहार टुडे, सहरसा
(थाना में पंचायत सचिव के हत्याकांड का खुलासा करते डीएसपी)

सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के छह पंचयात में कार्यरत एव सोनवर्षाराज प्रखंड के तम्कूल्हा निवासी पंचायत सचिव (पंस) बालेश्वर यादव की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। अवैध संबंध व जमीन विवाद के कारण पंचायत सचिव की हत्या हुई थी। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस के मुताबिक हत्या में सात लोग शामिल हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में ओपी अध्यक्ष जयशंकर कुमार ने सअनि जितेंद्र कुमार पांडे, हरिशंकर चौधरी के सहयोग से गुरुवार को घोघनपट्टी नहर पर घोघनपट्टी निवासी पंकज यादव एवं सहसराम निवासी राजकिशोर यादव को गिरफ्तार किया। वहीं राजकिशोर यादव के कमर से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया। ओपी पर एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार पंकज यादव एवं राजकिशोर यादव से पूछताछ से पंचायत सचिव के हत्या का खुलासा हुआ है।
पंचयात सचिव ने भांजे की पत्नी से रचा लिया था शादी---
एसडीपीओ ने हत्या के कारणों का खुलासा करते कहा कि घोघनपट्टी निवासी पंकज यादव एवं प्रवीण यादव आपस में दोनों भाई है। मृतक पंचायत सचिव बालेश्वर यादव उनका फूफा था। पंकज का अपनी पत्नी के साथ विवाद चलने के कारण अपनी हिस्से की जमीन अपने छोटे भाई प्रवीण के नाम कर दिया था। उसके बाद उसकी पत्नी ने कोर्ट की शरण ली। मृतक बालेश्वर यादव उसकी पत्नी को सहयोग करने लगे। इसी बीच दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। पंकज ने कहा उनकी पत्नी ने लगभग 5 माह पहले देवघर में पंचायत सचिव से शादी रचा ली थी। कोर्ट मैरेज करने की संभावना जताई।
हत्या का खुलासा---
 गिरफ्तार राजकिशोर ने एसडीपीओ को बताया कि दिल्ली में रह रहा प्रवीण ने घटना का षड्यंत्र रचा। मृतक पंचायत सचिव रविवार को सहसराम शंभू यादव के यहां शादी समारोह में पहुंचा था । पंकज ने गुप्तचर का काम किया। प्रवीण की पत्नी सीता देवी और उनका भाई सहसराम निवासी मोहन यादव एवं बिनोद यादव, घोघनपट्टी निवासी शंकर यादव हत्या की घटना को अंजाम दिया। घात लगा कर पहले पंचायत सचिव को पकड़ लिया। सभी नामित के सहयोग से मोहन यादव गला दवाया।
उसके बाद मोहन यादव पंचायत सचिव बालेश्वर यादव को एक गोली मारकर हत्या कर दी। बरामद देसी कट्टा से ही गोली मार हत्या किये जाने की बातो का खुलासा हुआ हैं। एसडीपीओ ने कहा पंचायत सचिव हत्याकांड में पतरघट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। पंचायत सचिव बालेश्वर यादव की हत्या में घोघनपट्टी निवासी पंकज यादव, प्रवीण यादव उनकी पत्नी सीता देवी, शंकर यादव, सहसराम निवासी राजकिशोर यादव, मोहन यादव, बिनोद यादव का शामिल होने की खुलासा हुई हैं। साभार-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...