सोमवार, 15 जुलाई 2019

45 दिन से पूल की मांग को लेकर उपवास कर रहे भूषण को बाढ़ का पानी भी नही डिगा सका, पानी मे खड़े होकर कर रहा है उपवास

नेपाल से पानी छोड़े जाने के बाद उपवास स्थल पर भर गया पानी तो नदी घाट पर कर रहे उपवास
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 सलखुआ प्रखंड अंतर्गत पूर्व कोशी तटबंध के अन्दर  डेंगराही घाट पर पुल निर्माण सहित अन्य मांगों को लेकर डेंगराही घाट पर उपवास कर रहे भूषण कुमार का उपवास 45 वें दिन भी जारी है।
शनिवार को नेपाल के कोशी बराज से  पानी डिस्चार्ज के बाद उपवास स्थल पानी में डुब गया है। इसके बावजूद भूषण ने उपवास जारी रखा है, और इस बात पर अडिग भी है कि जब तक प्राण नही छुटेगा तब तक यह उपवास जारी रहेगा।
रविवार को आसपास के ग्रामीण पहुंच उपवास को समर्थन दे रहे हैं। वहीं पानी बढ़ जाने के बाद भूषण ने डेंगराही घाट पर शरण ले रखा है जहां वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का हनुमान रूपी रूप की पुजा नित्य दिन कर रहे हैं। भूषण के अनुसार जब तक हमारी मांगे नही माना जाता उपवास जारी रहेगा।
शुक्रवार को उपवास स्थल पर आसपास के इलाकों के ग्रामीणों पहुचे एव  प्रशासन के संवेदनहीनता पर आक्रोश जताया। वही उपवास को अपना समर्थन दे दिया।  उपवास कर रहे भूषण कुमार लगातार ये उपवास जारी रखने की बात कह रहे हैं।
गौरतलब है कि  बीते 11 जून शुक्रवार सुबह से डेंगराही घाट पर पुल निर्माण की मांग को लेकर भूषण कुमार उपवास पर बैठा है। भूषण देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना भगवान मानता है।
कौन है भूषण---
 भूषण कुमार मूल रूप से सलखुआ अंतर्गत कबीरा गांव का रहने वाला है। परंतु बीते डेढ़ साल से सहरसा में रह बैंक में नौकरी कर अपना जीवन यापन कर रहा है।

1 टिप्पणी:

  1. भूषण भैया जो उपवास करते हैं वह बिल्कुल सही है इसमें हम समस्त लोग भी उनका साथ हैं उनके साथ रहेंगे जब तक कि पूल निर्माण का कोई भी ठोस कदम सरकार की ओर से भूषण भाई को मिले नहीं तब तक उपवास का समर्थन हम लोग भी तन मन धन से देते रहेंगे भूषण भाई जिंदाबाद

    जवाब देंहटाएं

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...