शनिवार, 13 जुलाई 2019

शिवभक्तों के लिए रेलवे चला रहा है श्रावणी मेला एक्सप्रेस ट्रेन


श्रद्धालु बाबा नगरी देवघर एव बाबा मटेश्वर धाम पर करेंगे जलाभिषेक
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

बाबानगरी देवघर जाने वाले श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए रेलवे ने सहरसा-भागलपुर अप डाउन श्रावणी मेला जनसाधारण स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। ट्रेन नंबर 05584/83 लगातार एक माह तक 16 जुलाई से 15 अगस्त तक रोज चलेगी।
पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने बताया कि सहरसा से स्पेशल ट्रेन 05584 सुबह सात बजे खुलेगी। सुल्तानगंज सुबह 10.17 बजे और भागलपुर दिन के 11.30 बजे पहुंचेगी। भागलपुर से ट्रेन नंबर 05583 दिन के 12.15 बजे खुलेगी। सुल्तानगंज दिन के 12.38 बजे और सहरसा दोपहर बाद 4.35 बजे पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि ट्रेन में दस अनारक्षित कोच, दो एसएलआर सहित कुल 12 कोच रहेंगे।


उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए पटना, सहरसा सहित अलग-अलग जगहों से श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी। सुल्तानगंज स्टेशन पर पांच जोड़ी ट्रेनों का दो मिनट के लिए ठहराव सुविधा भी दी गई है।
इन स्टेशनों पर रुकेगी श्रावणी स्पेशल ट्रेन
सोनवर्षा कचहरी, सिमरी बख्तियारपुर, कोपरिया, धमारा घाट, बदला घाट, मानसी, खगड़िया, उमेशनगर, सबदलपुर, मुंगेर, सुल्तानगंज स्टेशन।आभार-हिंदुस्तान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...