मंगलवार, 13 अगस्त 2019

बाबा मटेश्वर धाम में कांवर एव डाकबम की शुरुआत करने वाले मुन्ना भगत को केंद्रीय मंत्री ने किया सम्मानित

बाबा मटेश्वर धाम कांठो एवं छर्रा पट्टी  को राजकीय मेले का दर्जा देने का प्रयास किया जाएगा: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
अगले वर्ष से मुंगेर घाट से बाबा मटेश्वर धाम तक कांवरिया एव डाक बम के लिये होगी चोड़ी सड़क
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि श्री श्री 108 बाबा मटेश्वर धाम एवं छर्रा पट्टी मुंगेर को राजकीय मेले का दर्जा दिलवाने के प्रयास किया जाएगा। अगले वर्ष से मुंगेर घाट से बाबा मटेश्वर धाम तक डाकबम एव कांवरिया को चलने के लिये चौड़ी सड़क मिलेगा। रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बेगूसराय के मुंगेर घाट में आयोजित सम्मान समारोह में ये घोषणा किया। केंद्रीय मंत्री श्री सिंह बाबा मटेश्वर धाम कांठो में डाकबम एव कांवरिया बम की शुरुआत करने वाले डाकबम एव कांवरिया संघ के अध्यक्ष मुन्ना भगत एव संचालन शिवेंद्र पोद्दार को शाल देकर सम्मानित किया। 

केंद्रीय मंत्री ने डाकबम एव कांवरिया की शुरुआत करने वाले मुन्ना भगत एव शिवेंद्र पोद्दार सहित सभी 32 कार्यकर्ता का तारीफ करते हुए कहा कि आपलोगो के द्वारा किया गया कार्य अद्भुत है। आपलोगो की जितनी प्रशंसा किया जाए कम है। उन्होंने कहा कि आप ने सिर्फ सहरसा- बेगूसराय नही बल्कि बिहार के सभी श्रद्धालु के लिये एक गर्व की बात है। बाबा मटेश्वर धाम कांठो का विकास के लिये उनसे जो भी प्रयास होगा किया जायेगा। इस मौके सावन में प्रतदिन बाबा मटेश्वर धाम पर जल चढ़ाने वाले तेजनारायण यादव की भी तारीफ किया। इस मौके पर कृष्ण कुमार सहित बड़ी संख्या के श्रद्धालु इस समारोह में उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...