सोमवार, 23 सितंबर 2019

27 को नामांकन दाखिल करेंगे जेडीयू उम्मीदवार डॉ अरुण कुमार

एकतरफा जीत का किया दावा कहा नीतीश कुमार के विकास पर लोग करेंगे वोट, समझदार जनता नही आयेगी किसी के बहकावे में
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सिमरी बख़्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव का बिगुल बज चुका है। संभावित उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुट गया है। इसी बीच एनडीए गठबंधन के जेडीयू से डॉ अरुण कुमार 27 सितंबर को नामांकन दाखिल करेंगे। डॉ कुमार ने बताया कि 27 सितंबर को दिन के 12 बजे अनुमण्डल कार्यालय में निर्वाची पदाधिकारी के समक्ष नामांकन दाखिल करेंगे।

डॉ कुमार ने बताया कि इस नामांकन में मधेपुरा सासंद दिनेशचंद्र यादव, ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र यादव, लघु सिंचाई मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, सहरसा जिला के प्रभारी मंत्री रमेश ऋषिदेव जैसे दिग्गज नेता नामांकन के समय मोजूद रहेंगे। नामांकन के बाद उच्च विदयालय के मैदान में आम सभा होगा। चुनाव को लेकर डॉ कुमार क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुट गया है। यहां बताते चले कि मधेपुरा लोकसभा सीट से दिनेशचंद्र यादव के चुनाव जीत जाने से सिमरी बख़्तियारपुर विधानसभा सीट खाली हो गया था। जिस कारण यहां उपचुनाव किया जा रहा है। जेडीयू उम्मीदवार डॉ कुमार ने कहा कि सिमरी बख़्तियारपुर से एकतरफा जीत होगी। आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एव कोसी के विकास पुत्र दिनेशचंद्र यादव के विकास पर लोग जाति, मजहब से ऊपर उठकर वोट करेंगे।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...