मंगलवार, 1 अक्तूबर 2019

नामांकन पत्र की संवीक्षा के बाद एक अभ्यर्थी का नामांकन रद्द, 8 का वैध

सिमरी बख़्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में दंगल शुरू
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सिमरी बख़्तियारपुर विधानसभा उपचुनाव में नामांकन की समीक्षा के बाद एक अभ्यर्थी का नामांकन रद्द हो गया। जवकि 8 अभ्यर्थी का नामांकन सही पाया गया। निर्वाची पदाधिकारी सह एसडीओ बीरेंद्र कुमार ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच में एक अभ्यर्थी धीरेंद्र चोधरी का नामांकन रद्द कर दिया गया है। जवकि 8 अभ्यर्थी का नामांकन वेध पाया गया। निर्वाची पदाधिकारी श्री कुमार ने बताया कि 3 अक्टूबर को नामांकन वापस लेने की तिथि है। नामांकन वापस लेने वाले अभ्यर्थी को स्वयं कार्यालय में आकर प्रपत्र में भड़कर देना होगा या उनके द्वारा प्राधिकृत व्यक्ति जिनके पास अभ्यर्थी के द्वारा दिया गया अधिकृत पत्र हो नामांकन वापस लेने का विहित प्रपत्र भड़कर देना होगा, तब जाकर उनका नामांकन वापस होगा।
अब तक इस सीट से नामांकन करने वाले में जदयू के डॉ अरुण कुमार,राजद के जफर आलम, राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी के उपेन्द्र सहनी,अखिल भारतीय मिथिला पार्टी के उमेशचंद्र भारती, विकाशील इंसान पार्टी के दिनेश निषाद, निर्दलीय डोमी शर्मा,निर्दलीय दीपक यादव,धीरेंद्र चोधरी,सोना कुमार शामिल हैं।
ऑबजर्वर ने किया समीक्षा---

अनुमंडल पहुच ऑब्जर्वर ईश्वरी प्रसाद पांडेय ने अब तक के चुनाव कार्यो की समीक्षा किया। समीक्षा में पोलिंग पार्टी, तटबन्ध के अंदर कितना मतदान केंद्र है, जानकारी लिया। निर्वाची पदाधिकारी श्री कुमार ने पर्यवेक्षक को जानकारी दिया कि 143 पेट्रोलिंग पार्टी को लगाया जाएगा। इनके अलावे कोसी नदी के अंदर के मतदान केंद्रों तक पहुचने के लिये रुट चार्ट बनाया जा रहा है। कोसी नदी ने विशेष रूप से नाव को रखा जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...