बुधवार, 4 मार्च 2020

पड़ोसी के साथ चल रहा था अबादत, सबक सिखाने के लिये जमीन बेच रायफल खरीदा, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

बख्तियारपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, देशी रायफल, पिस्टल एवं गोली सहित तीन गिरफ्तार
सोमवार की संध्या पौने चार लाख लूट मामले में की जा रही छापेमारी में मिली सफलता

कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 बख्तियारपुर थाना पुलिस ने सोमवार शाम को चकभारो-एकपढ़हा के बीच हुई पौने चार लाख लूट मामले में मंगलवार रात की गई छापेमारी में थाना क्षेत्र के तुर्की गांव से एक देशी थ्री फिफ्टींन राइफल, एक पिस्टल, तीन मैंगजीन सहित 15 कारतूस बरामद किया है। वहीं तीन सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है।
बुधवार को बख्तियारपुर थाना में सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी मृदुला कुमारी ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि सोमवार को हुई लूट मामले को लेकर पुलिस ने तत्वरित कार्रवाई करते हुए इस कांड का उद्भेदन के लिए बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार की अगुवाई में टीम गठित कर छापेमारी अभियान की शुरुआत किया गया। 


इसी क्रम में मिले सुराग के आधार पर बुधवार को थाना क्षेत्र के तुर्की गांव में छापेमारी की गई। छापामारी के  क्रम में देवी लाल यादव के यहां छापेमारी की गई तो इनके घर से एक देशी थ्री फिफ्टींन राइफल, उसका एक मैगज़ीन एवं इसी राइफल की चार जिंदा कारतूस वहीं एक पिस्टल, उसका दो मैगज़ीन एवं पिस्टल की 11 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।  एक मोबाइल भी बरामद किया गया।
डीएसपी ने जानकारी दी कि देवी लाल यादव के तीन पुत्रों किशोर यादव, विजय कुमार एवं हरेराम यादव को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि लूटकांड में अहम सुराग मिल गया है। 
पुलिस लगातार तकनीकी अनुसंधान के आधार पर इस मामले में शामिल बदमाशों की पहचान की जा रही है। लूटकांड में  शामिल बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जल्द सभी लोगों की गिरफ्तारी कर लूट के रूपए को बरामद कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। छापामारी टीम में अजित कुमार, अम्बिका शर्मा, दरवेश कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...