शुक्रवार, 17 अप्रैल 2020

डीलर अदनान कार्डधारी के अलावा वेसे गरीब को घर से राशन दे रहा है जिनको नही है राशनकार्ड

चकभारो में डीलर मो अदनान सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए दे रहा है खाद्यान
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

देश मे लोकडॉन है। सबसे ज्यादा परेसानी इस समय गरीबो को हो रहा है। इस विकट परिस्थिति में भी डीलर अपना कमाई करने से नही चूक रहा है। सिमरी बख्तियारपुर  सहित सहरसा में डीलर के खाद्यान वितरण का धांधली अखबार की सुर्खी बना हुआ है। इस सब के वावजूद एक ऐसे डीलर है जो कमाने की तो बात छोड़िये घर का अनाज गरीब लोगों को  दे रहा है। चकभारो पंचयात के डीलर मो अदनान इसी कारण आजकल सुर्खियों में बना है। 
डीलर के द्वारा सोशल डिस्टेंस का पालन लाभुको से कराया जा रहा है। चकभारो पंचयात में डीलर मो अदनान के द्वारा बेहतर तरीके से लाभुको को सोशल डिस्टेंस का पालन कराते हुए खाद्यान का वितरण कर रहा है। लाभुको के लिये खुले मैदान में टेंट लगाया गया है। तीन लाइन में लाभुको को तीन फीट से ज्यादा दूरी बनाकर एक एक लाभुक को राशन दिया जा रहा है। डीलर मो अदनान ने बताया इस महामारी में लोकडॉन एवं सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है। लाभुको को पहले उनके हाथ को सेनिटाइजर से सेनिटाइज किया जाता है। उसके बाद ही उनको अनाज दिया जा रहा है। 
सिमरी बख्तियारपुर अनुमण्डल के तीनों प्रखंड के कई जनवितरण प्रणाली दुकान में खाद्यान वितरण प्रारम्भ हो गया है। वही कई दुकान को  दोनो खाद्यान के नही मिलने से वितरण कार्य प्रारंभ नही हुआ है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...