शनिवार, 25 अप्रैल 2020

मिलिए इस लड़का से, समाज के काम करने का जज्बा, जन्मदिन मनाया भी गरीबो के साथ


सिमरी बख्तियारपुर में चर्चा मैं है ये युवक, कठिन परिस्थितियों में भी सामाजिक कार्य
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

अगर आपके घर मे किन्ही का जन्मदिन  है तो सिर्फ अपने परिवार के साथ मिलकर मनाएगा। लेकिन सिमरी बख्तियारपुर बाजार का ये युवक जन्मदिन भी अनोखा तरीके से इस लोकडॉन मे मनाया। वो भी गरीबो के साथ, जन्मदिन में गरीबो की सहायता करके। यही कारण है कि की आज इस लड़का का चारो ओर चर्चा हो  रहा है। चर्चा भी क्यो ना हो, सामाजिक कार्य मे अपना समय के साथ बहुत कुछ समाज के लिये लगा रहा है।

कोरोना वायरस  संक्रमण से उत्पन्न लॉक डाउन की स्थिति में सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के एक युवा ने अपना जन्मदिन गरीब निस्सहाय को राशन किट का वितरण कर मनाया।  सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत के हटिया गाछी रोड स्थित पंकज कुमार भगत ने अपने जन्मदिन के अवसर पर 50 गरीब निस्सहाय महिला पुरुषों के बीच राशन किट सामग्री का वितरण किया। इस अवसर पर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए स्थानीय काली मंदिर के परिसर में गरीब लोगों के बीच चावल, आटा, तेल, नमक, साबुन, मसाला एवं मास्क आदि का वितरण किया। इस अवसर पर पंकज भगत ने कहा कि इस कोरोना वायरस एवं लॉक डाउन से उत्पन्न निस्वार्थ मानव सेवा मेरा धर्म है।  बताते चले कि पंकज भगत अपने साथियो के साथ मिलकर लोकडॉन में सबसे पहले सिमरी बख्तियारपुर में राशन किट वितरण शुरू किया था। इस अवसर पर डेरिंग मोनू, बिक्की गुप्ता, राहुल सेन, सोनू कुमार एवं मोहन कुमार आदि सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...