मंगलवार, 28 अप्रैल 2020

बाहर से आये लोगो की जानकारी देना महंगा पड़ा दंपति को, पीट पीट कर कर दिया अधमरा, अस्पताल में इलाजरत

एक सप्ताह से छुपकर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था किशनगंज से आये लोग
कोशी बिहार टुडे,  सहरसा

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी पंचयात के बलबापार गांव में बाहर से पति-पत्नी एवं बच्चे छुपकर रिश्तेदार के यहां रह रहा था। जिसकी जानकारी गांव के ही एक लोगो को स्वास्थ्य विभाग के दिये जाने से आक्रोशित रिश्तेदार के द्वारा पति-पत्नी को पीटकर जख्मी कर दिया। जख्मी हालत में दोनों दंपति का इलाज किया जा रहा है। 
घटना के संबंध में पीड़ित दंपति मो मुन्ना एवं उनकी पत्नी बीबी मरियम ने अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में बताया कि गांव के मो समीर का रिश्तेदार किशनगंज से आया था। इसे अस्पताल में जांच कराने को कहा गया। लेकिन ये कोई लोग जांच कराने नही गया। इन रिश्तदार की यहां रहने की जानकारी मेरे द्वारा स्वास्थ्य विभाग को दिया गया। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा बलबापार पहुच जांच किया। जैसे ही स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव से निकली, बस मो समीर आये रिस्तेदार के साथ मिलकर मो मुन्ना एवं उनकी पत्नी को बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। दोनो का इलाज सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया। 
इस संबंध में थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि अभी तक आवेदन नही दिया गया है। अगर आवेदन आता है तो करवाई किया जायेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...