बुधवार, 8 अप्रैल 2020

कोसी दियारा में गोली की बौछार, कुख्यात रामानंद यादव को अपराधियो ने गोलियो से भूंजा, मौत

गैंगवार में सहरसा - खगड़िया सीमा के कलवारा काली स्थान के समीप मारी गोली
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

 उत्तर बिहार सहित कोशी दियारा का कुख्यात बदमाश दियारा में पहलवान के नाम से अपनी अलग पहचान बना रखें रामानंद यादव की हत्या गोली मार कर दी गई है। 
रामानंद की हत्या सहरसा-खगड़िया सीमा पर अवस्थित कलवारा काली स्थान के समीप की जानें सूचना मिल रही है। वहीं हत्या होने की पुष्टि रामानंद यादव के पुत्र रौशन यादव ने की है।
उन्होंने बताया कि पापा की हत्या बदमाशों ने घेरकर कर दी है। वहीं सिमरी बख्तियारपुर डीएसपी ने बताई कि हमें भी अन्य श्रोत से हत्या होने की जानकारी मिली। पुलिस घटनास्थल की ओर पुलिस कुच कर चुकी है।
वहीं चिड़ैया ओपी प्रभारी फहीमउल्लाह ने बताया कि हमें भी हत्या होने की जानकारी मिली है हमारे पास पुलिस की कमी है चार आदमी से जाने में दिक्कत हो जाएगी। 

वहां सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार शाम छः बजे के करीब पहलवान को हथियार बंद बदमाशों ने चारों ओर से घेर कर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए मौत की घाट उतार दिया है। हत्या की खबर मिलते ही तीन जिला सहरसा, खगड़िया एवं सुपौल में खलबली मच गई है। वहीं दियारा क्षेत्र में कौहराम मच गया है। जानकारी के अनुसार रामानंद यादव कालवाड से अपने घर बेलाही आ रहा था। बेलाही शिवमंदिर के समीप जैसे ही पहुचा, मकई में छिपे अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया। हालांकि दो अन्य की घायल होने की भी सूचना है। घटना की जानकारी से बाद सहरसा-खगड़िया जिले में हड़कंप मच गया है। वही कुख्याय रामानंद यादव की हत्या में नक्सली मनोज सादा का नाम सामने आ रहा है। बताया जाता है की अमौसी नरसंहार का आरोपी नक्सली मनोज सादा कुछ रामानंद यादव के विरोधी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...