गुरुवार, 14 मई 2020

इस इलाके के लोगो मे कोरोना का खोफ, हर छोटे छोटे टोला में लगा लिया बेरियर, बाहरी लोगों का आवागमन पूरी तरह किया बन्द


कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सहरसा जिले के सिमरी बख़्तियारपुर प्रखंड के मोहनपुर पंचायत के मदनपुर गांव में एक युवक के कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद लोग इस कदर डरे है कि हर लोग अपने छोटे छोटे टोले जाने वाली सड़क को बांस के बेरिकेटिंग से बन्द कर दिया है। एक भी बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह से बन्द है। चाहे किन्ही का रिश्तेदार ही क्यो ना हो। कोरोना पोजेटिव मामला तो मिला है मोहनपुर पंचायत के मदनपुर गांव में, लेकिन प्रशासन ने इस इलाके के तीन पंचायत मोहनपुर, कांठो एवं खजुरी में बाहरी लोगो की प्रवेश पूरी से बन्द कर दिया है। इनके अलावे ग्रामीण भी अपने स्तर से सड़क पर चचरी, टट्टी लगाकर आवागमन बन्द कर दिया है। इस इलाके के।लोगो मे खोफ इस कदर है कि एक भी लोग सड़क पर नजर नही आ रहा है। सड़क सुनसान है एवं पुलिस का जगह जगह पहरा लगा है।

इधर एसडीओ बीरेन्द्र कुमार, बीडीओ मनोज कुमार एवं बलाबाओपी प्रभारी हरेश्वर सिंह इलाके में घूम घूम कर लोगो को लोकडॉन का पालन करने, घर मे ही रहने का अनुरोध कर रहा है। इधर कोरोना से पोजेटिव युवक का जहा इलाज चल रहा है, वही इनके परिजन को भी कोरोन्टाइन कर जांच के लिये भेजा है। बलबाहाट क्षेत्र में लोगो मे कोरोना को लेकर काफी दहशत है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...