शुक्रवार, 15 मई 2020

महाराष्ट्र के नंदुरबार मदरसा से आये छात्र का जांच रिपोर्ट निगेटिव, सभी छात्र को एम्बुलेंस से भेजा घर


एक छात्र की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद इन छात्रों को किया गया था कोरोन्टाइन
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

6 मई को महाराष्ट्र के नंदुरबार मदरसा से ट्रैन से सहरसा पहुचे छात्रों में एक छात्र की जांच के बाद कोरोना पोजेटिव मिलने के बाद इनके साथ आये छात्रों को सिमरी बख़्तियारपुर स्थित कस्तूरबा आवासीय विदयालय में कोरोन्टाइन कर दिया गया था। इस मामले में सुखद बात ये रही कि इन सभी छात्र का कोरोना रिपोर्ट आ चुका है। 10 छात्रों का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया है। इसमें एक युवक सामिल है, जो पहले डीसी कॉलेज में रह रहा था, बाद में उसे कस्तूरबा विदयालय में कोरोन्टाइन किया गया। एसडीओ बीरेन्द्र कुमार ने बताया कि महाराष्ट्र के नंदुरबार से मदनपुर से कोरोना पोजेटिव मिले एक छात्र के बाद उनके साथ आये अन्य छात्र को भी कोरोन्टाइन कर दिया था। जिसमे 10 का कोरोना जांच रिपोर्ट आ चुका है। जिसमे महाराष्ट के नंदुरबार से आये 9 छात्र एवं 1 डीसी कॉलेज में आया था, जिसे बाद में कस्तूरबा में शिफ्ट किया गया, सभी का रिपोर्ट निगेटिव है।

 इन सभी को एसडीओ बीरेन्द्र कुमार, एएसडीम अश्वनी कुमार, स्वस्थ्यकर्मी हेल्थ मैनेजर महबूब आलम, अखिलेश कुमार के द्वारा इन सभी छात्रों को एम्बुलेंस से घर भेज दिया है। साथ ही इनलोगो को 14 दिन सेल्फ कोरोन्टाइन में रहने का निर्देश दिया है। एसडीओ ने बताया कि अभी कुछ और छात्र कस्तूरबा स्कूल में कोरोन्टाइन है, जिनका रिपोर्ट आना बांकी है। वही एसडीओ ने बताया कि कस्तूरबा में रह रहे बच्चे जो रोजा रखते थे, उन्हें प्रतिदिन मेरे एवं सीओ के द्वारा अलग से खाना बनाकर भेजते थे, ताकि इन छात्रों को कोई परेसानी का सामना नही करना पड़े।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...