रविवार, 3 मई 2020

आरोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस के साथ किया धक्का-मुक्की, दो को किया गिरफ्तार


नगर पंचायत के रानीहाट भट्टा टोला में एक देश पिस्टल एवं एक चाकू बरामद
कोशी बिहार टुडे,  सहरसा

बख्तियारपुर थाना के नगर पंचायत के वार्ड नम्बर 13 में देशी पिस्टल एवं एक चाकू लेकर एक चाय दुकानदार की हत्या किए जाने का असफल प्रयास किया। हालांकि चाय दुकानदार एवं अगल-बगल के ग्रामीणों के द्वारा हंगामा करने पर आरोपी हथियार एवं चाकू छोड़कर फरार हो गया। लोगो के द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद हथियार को जप्त किया। पुलिस के द्वारा दो आरोपी  पहले मो हैदर बाद में मो हसीब को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनो बदमाश रानीहाट भट्टा टोला का ही रहने वाला है। एक बदमाश मो हसीब का भी रानीहाट हटिया में एक चाय दुकान है। पहले संजय साह  हसीब के ही चाय दुकान पर नोकरी करता था। 
पुलिस के साथ किया धक्का-मुक्की---

पिस्टल से चाय दुकानदार  अनिल सादा एवं संजय साह के साथ पहले गली-गलौज कर पिस्टल निकाला। इसी में दोनों दुकानदार एवं ग्रामीण के द्वारा पिस्टल एव चाकू छीन लिया। ग्रामीणों के हंगामा करने पर दोनों भाग खड़ा हुआ। हालांकि आरोपी का घर नजदीक ही था।  पुलिस ने देशी पिस्टल एवं चाकू बरामद कर लिया। छापामारी करने गयी पुलिस ने जब में हैदर को पकड़ लिया तो उनके परिजन उनको छुड़ाने के लिये पुलिस के साथ धक्का-मुक्की कर छुड़ाने के प्रयास किया। बाद में जब पुलिस मो हैदर को लेकर चला गया तो आरोपी पक्ष के द्वारा एक दुकानदार एव ग्रामीणों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों तरफ से जमकर पथरवाजी होने  लगा। बाद में थाना से पहुचे लगभग एक दर्जन पुलिस पहुचे तब जाकर मामला शांत हुआ। तब पुलिस के द्वारा मो हसीब को गिरफ्तार कर लाया। 
थाना में दिया आवेदन---दुकानदार संजय कुमार साह ने बख्तियारपुर थाना में आवेदन देकर कहा है कि रविवार को सुबह के बारह बजे अपने दुकान रानीबाग भट्टा टोला में मो हसीब एवं मो हैदर आया एवं पिस्टल दिखाते हुए एक लाख की रंगदारी की मांग किया। भद्दी भद्दी गाली देते हुए देसी पिस्टल सटा दिया। ग्रामीणों के द्वारा हल्ला किये जाने पर ये लोग भाग खड़ा हुआ। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...