गुरुवार, 11 जून 2020

नगर पंचयात में छात्रा हुई कोरोना पोजेटिव, बाजार में मचा हड़कंप, किया शील


छात्रा को इलाज के लिये सहरसा ले गया, इलाके को किया जा रहा है सेनिटाइजर
कोशी बिहार टुडे, सहरसा

सिमरी बख़्तियारपुर नगर पंचायत में गुरुवार को कोरोना का पहला मामला आने से हड़कंप मच गया है। जानकरी मुताबिक नगर पँचायत अंतर्गत वार्ड संख्या बारह अंतर्गत मस्जिद गली में एक छात्रा को कोरोना पॉजिटिव मिलने की पुष्टि के बाद मस्जिद गली सहित आसपास के गली को कंटेन्मेंट जोन बना सील कर दिया गया है। बताया जाता है कि यह कोरोना पीड़ित छात्रा ईद से पूर्व ही पटना से घर आई थी। बीते आठ तारीख को लक्षण आने के उपरांत उसकी जांच हुई जिसके बाद गुरुवार सुबह रिजल्ट आने के बाद उसके कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई। जिसके बाद शाम चार बजे के लगभग बीडीओ मनोज कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार, बख़्तियारपुर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार आदि ने पहुंच चार मार्गो को पूरी तरह से सील करवा दिया और प्रभावित इलाकों में सैनिटाइज करवाया जा है। इधर छात्रा के परिजनों को भी रायपुरा स्थित कस्तूरबा विद्यालय में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

 इस संबंध में एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि संबंधित इलाके को सील कर सेनेटाइज करवाया जा रहा है। सिमरी बख़्तियारपुरवासियों से विनती है कि मास्क पहन कर ही घरों से निकले। इस मौके पर नगर पंचायत अध्यक्षा प्रतिनिधि मोजाहिर आलम, उपाध्यक्ष विकास कुमार विक्की, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि अरुण गुप्ता, अस्पताल स्वास्थ्य प्रबंधक महबूब आलम सहित अन्य मौजूद थे। हालांकि इलाका के लोगो ने दहशत है। वही अनुमण्डल प्रशासन ने लोगो से अपील किया है कि सभी लोग मास्क पहने एवं सोशल डिटेन्स का पालन करे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...