मंगलवार, 22 सितंबर 2020

आज 23 सितंबर को नगर पंचायत के सिमरी बख्तियारपुर एवं रानीहाट में लगे अतिक्रमण को हटाया जाएगा


सिमरी बख्तियारपुर नगर पंचायत में जाम के मुख्य बाजार एवं रानीहाट में जाम से आम लोग त्रस्त, एसडीओ ने प्रतिनियुक्त किया दंडाधिकारी

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



लंबे समय से नगर पंचायत के दो मुख्य सड़क मुख्य बाजार एवं रानीहाट में सड़क पर अतिक्रमण कर लेने के बाद जाम की समस्या से जूझ रहे नगर सहित इलाके के।लोगो को राहत मिलेगी। एसडीओ बीरेन्द्र कुमार ने दंडाधिकारी एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति का आदेश जारी कर दिया है। अतिक्रमण 23 सितंबर को हटाया जाएगा। एसडीओ के द्वारा जारी आदेश में कहा है कि बाजार के सड़क के किनारे सरकारी भूमि पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लेने के कारण जाम की समस्या बराबर बनी रहती है। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार के द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिये दंडाधिकारी एवं पुलिसबल की मांग किया गया था। इसी आलोक में 23 सितंबर को अतिक्रमण हटाने के लिये नगर पंचयात के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद को दंडाधिकारी के रूप में प्रतिनियुक्त किया जाता है। वही डीएसपी से अनुरोध किया है कि अपने स्तर से थाना से पर्याप्त संख्या में पुलिसबल के प्रतिनियुक्त करने का आग्रह किया गया है। 

गौरतलब है कि लंबे समय से दोनो बाजार में अतिक्रमण के कारण जाम की संख्या से इलाके के लोग परेसान था। लोगो की लंबे समय से मांग था कि जब तक सड़क के किनारे लगे अतिक्रमण हटता नही है जाम से लोगो को राहत नही मिलेगा। वही मुख्य बाजार सिमरी बख्तियारपुर में डाकबंगला से स्टेशन चोक तक सड़क एवं नाला निर्माण होना है। इस कार्य का शिलान्यास विधयाक ज़फर आलम के द्वारा बीते शनिवार को किया गया था। वही विधयाक भी बाजार वासियो से आग्रह किया था कि लोगो की जनहित को देखते हुए सड़क से अतिक्रमण हटा लें, ताकि सड़क एवं नाला निर्माण में कठिनाई का सामना नही करना पड़े। 

रानीहाट एवं मुख्य बाजार की दिनभर गुल रहेगी बिजली--

रानीहाट एवं मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाने को लेकर दिनभर बिजली गुल रहेगी। नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी कमलेश कुमार प्रसाद ने बिजली एसडीओ को पत्र भेजकर कहा है कि चूंकि अतिक्रमण हटाने में जेसीवी मशीन का उपयोग होगा। जिन कारण सुबह से लेकर शाम तक बिजली को बन्द किया जाए। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...