रविवार, 11 अक्तूबर 2020

वीआईपी से मुकेश सहनी सिमरी बख्तियारपुर से, राजद से लवली आनंद सहरसा से लड़ेंगी चुनाव

 

दोनो गठबंधन से नाराज कार्यकर्ता चुनाव में एक संयुक्त तीसरा उम्मीदवार ला सकता है मैदान में,

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



सिमरीबख्तियारपुर से राजद उम्मीदवार होंगे युशूफ सलाउद्दीन

वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी सिमरी बख्तियारपुर से चुनाव लड़ेंगे। इसकी घोषणा रविवार को की गई। एनडीए के घटक दल मुकेश सहनी की वीआईपी को भाजपा कोटे से 11 सीटें दी गई है। उपचुनाव में एनडीए के उम्मीदवार को 56 हजार और राजद उम्मीदवार को 61 हजार वोट मिले थे। इस बार मुकेश सहनी की पार्टी एनडीए की घटक दल के रूप में चुनाव लड़ रही है।


दूसरी ओर राजद से सिमरीबख्तियारपुर से राजद से खगडिया सासंद चोधरी महबूब अली केसर के पुत्र युशूफ सलाउद्दीन को उम्मीदवार बनाया गया है। इधर लवली आनंद सहरसा से राजद से उम्मीदवार होंगे। सैयद शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब रघुनाथपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी। उनके इनकार के बाद सिटिंग विधायक हरिशंकर यादव को ही सिंबल दे दिया है।

दोनो गठबंधन से नाराज कार्यकर्ता उतार सकता है तीसरा निर्दलीय उम्मीदवार

इधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एनडीए एवं महागठबंधन से नाराज कार्यकर्ता अब तीसरा उम्मीदवार को निर्दलीय मैदान में उतारने को लेकर गुपचुप बेठक कर रहा है। कार्यकर्ता का आक्रोश इस बात से है कि पूरे साल गांव गांव, टोला-टोला जाकर हम लोगो से मिलते है, उनके परेसानी में हम साथ रहते है, लेकिन जब टिकट की बारी आती है हमलोगों को भूल जाता है, एवं हवा-हवाई नेता को जगह दिया जाता है। जनता इन राजनीतिक दल का गुलाम नही है जो जिसे थोप देगा उनको हमलोग मदद करेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...