बुधवार, 14 अक्तूबर 2020

निवर्तमान राजद विधायक जफर आलम हुए बागी, लड़ेंगे जाप से चुनाव


समर्थकों के साथ अपने आवास पर विचार विमर्श बैठक बाद लिया गया निर्णय

कोशी बिहार टुडे, सहरसा



सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा चुनाव को लेकर पल पल समीकरण बदलता नजर आ रहा है। यहां से निवर्तमान विधायक जफर आलम ने टिकट नहीं मिलने पर बागी रूख अख्तियार कर लिया है। वो पप्पू यादव की पार्टी से चुनाव लडने का ऐलान कर दिया है।

बनमा ईटहरी प्रखंड स्थित अपने लक्ष्मीनिंया निवास पर बुधवार दोपहर बाद समर्थकों के साथ एक विचार विमर्श बैठक आयोजित की गई। बैठक में मौजूद लोगों ने अपनी अपनी राय से विधायक को अवगत कराया। सभी लोगों ने एक जुट होकर चुनाव लडने की बात कही। 

वहीं बैठक उपरांत निवर्तमान विधायक जफर आलम ने मीडिया से रू-ब-रू होते हुए कहा कि हमने अपनी पुरी जिंदगी राजद के लिए काम किया। जब यहां की जनता ने अल्प काल का समय दिया तो उस अल्प काल में भी जनता के विश्वास पर उतरने का काम किया लेकिन पार्टी ने अंतिम समय में टिकट से वंचित कर दिया जबकि उनका कोई दोष नहीं था। 

उन्होंने कहा कि राजद ने कार्यकर्ताओं का अपमान किया है। उन्होंने राजद उम्मीदवार का नाम लिए बगैर कहा कि वैसे लोग प्रत्याशी बना दिया जिन्हें यह पता नहीं है कि विधानसभा क्षेत्र में कितने पंचायत है। इस बार यह सीट धनबल के सामने बिक गईं हैं। जनता जिसके साथ होगी उसकी जीत होगी। इस मौके पर कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...