मंगलवार, 20 अक्तूबर 2020

सिमरीबख्तियारपुर: लोजपा ने अपने ही सांसद के बेटे के खिलाफ उतारा प्रत्याशी, रोमांचक हो गया सिमरी बख्तियारपुर का मुकाबला

 

सिमरीबख्तियारपुर में कुल 23 उम्मीदवार ने भरा पर्चा, अगर नाम की वापसी नही हुई तो दो ईवीएम की होगी जरूरत

कोशी बिहार टुडे, सहरसा




तीसरे चरण की नरकटियागंज सीट पर भाजपा के साथ होगी दोस्ताना लड़ाई

दिवंगत राजद नेता अब्दुल गफ़्फ़ुर के बेटे अब्दुर रज़ाक़ को टिकट

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए लोजपा ने अपनी तीसरी और आखिरी सूची भी जारी कर दी है। इसमें कुल 41 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं। इस सूची में पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं को जगह मिली है तो वहीं कई भाजपा नेताओं के भी नाम हैं। नरकटियागंज सीट पर भाजपा से दोस्ताना मुकाबला होगा। पार्टी ने महिषी से दिवंगत राजद नेता अब्दुल गफ्फूर के बेटे अब्दुररज़ाक़ को उम्मीदवार बनाया है। वहीं बोचहां (सु) सीट से दलित संगठन 'भीम आर्मी' के नेता अमर आजाद को टिकट दिया है।


सिमरी बख्तियारपुर का मुकाबला हुआ मजेदार


सिमरी बख्तियारपुर से राजद के युसूफ सलाउद्दीन चुनाव लड़ रहे हैं। चौधरी युशूफ सलाउद्दीन लोजपा के खगड़िया से सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के पुत्र हैं। लोजपा ने इनके खिलाफ संजय कुमार सिंह को उतारा है। इसी सीट से एनडीए उम्मीदवार वीआईपी के मुकेश साहनी चुनाव मैदान में है।  सिमरीबख्तियारपुर विधानसभा से अब मुकाबला दिलचस्प होगा।  यहां से राजद से युशूफ सलाउद्दीन है तो वीआईपी से खुद पार्टी के मुखिया मुकेश साहनी चुनाव मैदान में है। वही सिमरीबख्तियारपुर के निवर्तमान विधायक ज़फर आलम जाप से एवं राजद के ही सचिव रहे रितेश रंजन के द्वारा निर्दलीय पर्चा भड़कर सिमरी बख्तियारपुर में मुकाबला दिलचस्प बना दिया है। वहीं पूर्वांचल महापंचायत से चुनाव मैदान में चंद्रमणि के द्वारा नामांकन किया गया है। मुकाबले में किसका पलड़ा भारी होगा यह तो वहां की जनता तय करेगी।

इनपुट- दैनिक भास्कर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पूर्व विधायक के प्रयास से हजारों हेक्टर खेत में जमा पानी से किसान को मिलेगी मुक्ति

  कोपरिया स्लुइस गेट का जलकुंभी साफ करने के लिए निजी कोष से दिया गया धन  सिमरी बख्तियारपुर से पानी की बिक्री ही नहीं बल्कि महिषी खंड के लोगो...